बाइक सवार दो युवकों के साथ 8 से 10 युवकों ने की मारपीट, सीसीटीवी में कैद

थाना न्यू आगरा के अंतर्गत मथुरा रोड इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप का एक मामला सामने आया है। जिसमें बाइक सवार 2 युवक पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक में पेट्रोल डलवा रहे थे, इसी दौरान पीछे से 4 से 5 बाइक पर सवार होकर 8 से 10 युवक आए और दोनों के साथ मारपीट कर दी,

दरअसल पूरा मामला जगदीशपुरा, थाना लोहा मंडी के निवासी करन ने थाना न्यू आगरा पर प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें उसने बताया है, कि वह इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप मथुरा रोड पर अपने साथी डैनी उर्फ़ रंजीत के साथ बाइक में पेट्रोल डलवा रहा था, तभी अचानक पीछे से चार से पांच मोटरसाइकिल पर करीब 8 से 10 लड़के आए और हमला करने लगे।

इस घटना में डैनी उर्फ़ रंजीत को गंभीर चोटें आई हैं। प्रार्थी करन ने बताया है, कि डैनी उर्फ़ रंजीत को बाइक से नीचे गिरा लिया, और बेसबॉल के डंडे व ईंट से उसके सर पर प्रहार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, इस दौरान मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई।

भीड़ को देखकर हमलावर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पूरा मामला मथुरा रोड स्थित इंडियन पेट्रोल पंप का है, साथ ही पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कमरे में यह पूरा घटनाक्रम कैद हो गया है। पुलिस में सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।