आगरा में वोट से चोट की थीम पर हुआ मतदान जागरूकता अभियान का पोस्टर विमोचन

आगरा में हुआ मतदान जागरूकता अभियान का पोस्टर विमोचन।

श्री बांके बिहारी एजुकेशनल सोसाइटी के द्वारा मतदान जागरूकता अभियान का पोस्टर विमोचन किया गया, कार्यक्रम में मुख्यतः वोट से चोट करने का टाइम आ गया है पर चर्चा की गई। लोकतंत्र के महापर्व में आहुति देने के लिए तैयार हो जाएं, सबसे पहले मतदान करें उसके बाद जलपान करें। आगरा वासियों को लोकतंत्र के त्यौहार में सहभागिता करने का संकल्प लेना है, इसी उद्देश्य के साथ कैलाश मंदिर पर यमुना आरती स्थल पर मतदान जागरूकता अभियान का पोस्टर विमोचन किया गया।

श्री बांके बिहारी एजुकेशनल सोसाइटी के द्वारा यमुना प्राचीन कैलाश मंदिर में यमुना आरती के दौरान लोकतंत्र के त्यौहार में सहभागिता लेने का संकल्प लिया गया, वहीं पोस्टर विमोचन के बाद शॉर्ट फिल्म का भी आयोजन किया गया,

श्री बांके बिहारी एजुकेशनल सोसाइटी के द्वारा कार्यक्रम में पोस्टर विमोचन के बाद मतदान जागरूकता अभियान के लिए बनाई गई शॉर्ट फिल्म दिखाई गई। इस दौरान अपना टाइम आ गया की आवाज में गूंजने लगी। श्री बांके बिहारी एजुकेशन सोसाइटी के संस्थापक अध्यक्ष डॉक्टर मदन मोहन शर्मा और प्रचार मंत्री अविनाश शर्मा ने बताया है कि सोशल मीडिया की मदद के साथ नुक्कड़ नाटक भी किए जाएंगे और हर सोमवार को यमुना आरती स्थल में श्री कैलाश मंदिर परिसर पर मतदान जागरूकता का संकल्प दिलवाया जाएगा।

शॉर्ट फिल्म में एक कार्यक्रम में मतदान वाले दिन छुट्टी का लुत्फ उठाने की चर्चा की गई, लोग आपस में बात कर रहे हैं, कह रहे हैं कि कल तो छुट्टी है, कल कुछ अलग से करते हैं। इसी दौरान मुख्य किरदार नौकर कहता है। कि यह एक लोकतंत्र का पर्व है, हमारे देश का विशाल लोकतंत्र हमें दुनिया में पहचान देता है।

लोकतंत्र के पर्व में हर व्यक्ति को अपना अधिकार है। वह अपनी मर्जी से अपना नेता चुन सकते हैं। तो क्यों ना वोट करें, इसलिए पहले मतदान करें और उसके बाद जलपान क्योंकि अपना टाइम आ गया है।

यमुना आरती मैं मुख्य अतिथि महंत गौरव गिरी, वरिष्ठ समाजसेवी संतोष शर्मा, शंभू नाथ चौबे, अशोक चौबे एडवोकेट, संजीव चौबे, संजय शर्मा, सेल्फ फाइनेंस कॉलेज उत्तर प्रदेश के विधिक सलाहकार ब्रजेश शर्मा एडवोकेट, आगरा विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष गौरव शर्मा, एनएसयूआई के महासचिव पंडित अंकुश गौतम मौजूद रहे।

पोस्टर विमोचन कार्यक्रम में सोम शर्मा, गब्बर राजपूत, सागर गोस्वामी, विशेष गोस्वामी, पवन सारस्वत, नकुल सारस्वत आदि मौजूद रहे।