रात के अंधेरे में हुआ भीषण हादसा, बाइक सवार दम्पति को ट्रक ने मारी टक्कर मौक़े पर हुई थी पत्नी कि मौत, इलाज के दौरान पति ने भी तोड़ा दम

रात के अंधेरे में हुआ भीषण हादसा, शादी समारोह की खुशियां मातम में बदली

देर रात शादी समारोह वापस लौट रहे बाइक सवारों में एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, इससे मौके पर चीज पुकार मच गई। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दरअसल पूरा मामला वाटर वर्क्स चौराहे के पास सर्वोदय अस्पताल के सामने का है। इस भीषण हादसे में एक महिला की मौत हो गई, और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए बताया गया है कि यह परिवार किसी शादी समारोह में से वापस लौट रहा था।

वहीं घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

अपडेट,,,

शादी समारोह में वापस लौट रहे बाइक सवार दंपति को एक ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी, बताया गया है कि नगला रामबल के दंपति कौशलपुर से शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, हादसे में पत्नी मीनू की मौके पर ही मौत हो गई,

जबकि पति आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया, आकाश को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन आकाश ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है, अचानक हुए हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया है। इस हादसे शादी की खुशियां एक पल में मातम में बदल गईं, वही पति-पत्नी की मौत से अक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा काटा।