खंदौली में खौफनाक मंजर आया सामने, युवक की हत्या कर पेड़ से लटकाया शव

थाना खंदौली क्षेत्र के अंतर्गत गांव पोइया का एक मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक का शव फांसी के फंदे से लटका मिला है, परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया है कि युवक की हत्या की गई है, युवक के शरीर पर चोटों के निशान भी मिले हैं। घटना की सूचना पर इलाका पुलिस की टीम के साथ फिंगरप्रिंट एवं डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आया है कि गांव की ही एक महिला के साथ मृतक युवक के प्रेम संबंध थे इसी को लेकर युवक की हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार थाना खंदौली के गांव पोइया निवासी कैलाशी एक दिव्यांग है और कैलाश के 6 पुत्र हैं। उनका 24 वर्षीय मृतक पुत्र रामकेश 6 पुत्रों में सबसे छोटा था और परिजनों के द्वारा बताया गया है कि वह नागपुर में हलवाई की दुकान पर काम करता था। और आठ दिन पहले ही नागपुर से आया है। मृतक रामकेश के भाई ने बताया है कि बृहस्पतिवार को भी महिला के परिजनों के द्वारा रामकेश की पिटाई की गई थी, इसके बाद शुक्रवार को भी इस पीटा गया और वह अचानक से लापता हो गया। अब उसका शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है। पुलिस ने इस मामले में महिला के परिजनों के तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शनिवार की सुबह जब लोग जंगल की तरफ जा रहे थे तब रामकेश के शव को पेड़ से लटका हुआ देखा तो ग्रामीणों में हड़कंप मच गया, इसकी सूचना परिजनों को लगी तो ग्रामीण और परिजन मौके पर एकत्रित हो गए। इस दौरान एसीपी एत्मादपुर सुकन्या शर्मा के साथ फिंगरप्रिंट एवं डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया है कि आधार पर आरोपियों के खिलाफ होगा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।