अजब-गजब! पत्नी के लेखपाल बनते ही उसे छोड़ने की जिद पर अड़ा पति, हैरान कर देगी वजह

परिवार परामर्श केंद्र में पहुँचा अजीबोगरीब मामला, पत्नी के लेखपाल बनते ही पति ने पत्नी को साथ रखने से किया मना।

आगरा के परिवार परामर्श केंद्र में एक अजीबोगरीब मामला आया है। जिसमें एक पत्नी ने परिवार की जिम्मेदारी उठाने के साथ-साथ लेखपाल की परीक्षा पास की है। और वह लेखपाल बन गई है।

वहीं अब पति का कहना है कि जब से यह लेखपाल बनी है तब से इसके बर्ताव में बदलाव आ गया है। और वह घर का कामकाज नहीं करती है। खाना भी नहीं बनती है, कुछ कहो तो झगड़े पर उतारू हो जाती है।

पूरा मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा है, वहीं परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर अमित गौड़ ने बताया है कि दंपति शमशाबाद क्षेत्र के निवासी हैं। और युवक सेनेटरी की दुकान करता है। युवक ने बताया है कि पत्नी के लेखपाल बनने में उसने बहुत मेहनत की है और पत्नी के लेखपाल बनने पर परिवार में भी खुशी का माहौल है। लेकिन लेखपाल बनने के बाद पत्नी का बर्ताव बदल गया।

अब पति का कहना है कि जब तक यह नौकरी नहीं छोड़ेगी तब तक मैं इसे अपने साथ नहीं रखूंगा।काउंसलर गौड़ ने दंपति को समझाया है, और सलाह दी है कि अगर आपको कोई समस्या है, तो उसे बातों से हल करो, उसका समाधान खोजो, विवाद किसी समस्या का समाधान नहीं है, वही पति जिद पर अड़ा हुआ है, कि जब तक पत्नी नौकरी नहीं छोड़ेगी तब तक इसे अपने साथ नहीं रखूंगा।