आईपीएल सट्टे में व्यापारी के पुत्र ने गंवाए 12 लाख रुपए, सट्टे की गद्दी चलाने वाले पुलिस को दे रहे सीधी चुनौती,

थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा पिनाहट और आसपास के क्षेत्र में सट्टेबाज व सट्टे की गद्दी चलाने वालो का आतंक देखन को मिल रहा है। आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग का भारत में आयोजन किया जा रहा है। और क्रिकेट दीवानों के लिए इसकी दीवानगी सर चढ़कर बोल रही है। लेकिन अवैध सट्टे के कारोबार से हजारों युवाओं का भविष्य भी बर्बादी की कगार पर है। आईपीएल के सट्टे में व्यापारी के पुत्र का 12 लाख रुपए गंवाने का मामला सामने आया है।

बताया गया है कि व्यापारी के पुत्र के द्वारा सट्टे की गद्दी पर 12 लाख रुपए लगाए गए थे और वह डूब गए इस घटना से व्यापारी के होश उड़ गए, आईपीएल सट्टे के कारोबार ने युवाओं को बुरी तरह से जकड़ रखा है, गली-गली और नुक्कड़ों पर सट्टा लगता है। सट्टेबाज एवं सट्टे की गद्दी लगाने वाले पुलिस को सीधी चुनौती दे रही है। आखिर देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस विभाग की क्राइम ब्रांच की टीम और स्थानीय पुलिस सट्टेबाजों व सट्टे की गद्दी चलाने वालों पर कब तक शिकंजा कसती है।

आईपीएल में सट्टा लगाने की वजह से कई लोगों ने आत्महत्या करने का भी प्रयास किया है, जिसमें एक महीने पहले पति के आईपीएल के सट्टे में रुपए गंवाने के चलते एक पत्नी ने आत्महत्या करने के लिए चंबल नदी में छलांग लगा दी थी, वहीं स्याही पुरा के फल विक्रेता ने सट्टे में लाखों रुपए गंवाने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।