स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंकने का मामला गरमाया, किसी के हाथ तो किसी की जीभ काटने पर रखा 11 लाख का इनाम

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा बीते दिनों आगरा में एक जनसभा को संबोधित किया गया था, राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी से फतेहपुर सीकरी लोकसभा से प्रत्याशी होतम सिंह निषाद के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया था, इसी दौरान एक युवक के द्वारा स्वामी प्रसाद मौर्य पर भाषण के दौरान जूता फेंका गया, रास्ते में काले झंडे दिखाए गए और स्याही भी फेंकी गई,

अब इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति खुद को फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी का प्रत्याशी बता रहा है।

और स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंकने वाले युवक का हाथ काटने वाले व्यक्ति को 11 लाख रुपए देने की बात कह रहा है। साथ ही अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट को लेकर भी उसने कहा है। संजय जाट की जीभ काटने काट कर लाने वाले को भी 11 लाख रुपए का इनाम देगा। और वायरल वीडियो में वह गाली गलौज करता हुआ भी दिखाई दे रहा है। वहीं गौतम सिंह निषाद ने भी रामचरितमानस को लेकर गलत टिप्पणी की है।

पूरे मामले को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने थाना सदर बाजार पर प्रार्थना पत्र दिया है। उनका कहना है कि उन्हें जान माल का खतरा है, उन्होंने कहा कि फतेहपुर सीकरी लोकसभा से राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे होतम सिंह निषाद ने उनकी जीभ काटने वाले व्यक्ति को 11 लाख रुपए देने का ऐलान किया है। ऐसे व्यक्ति अगर चुनाव जीतने से पहले ही इस तरह की बयान बाजी करेंगे तो अगर यह चुनाव जीत जाएंगे तो क्या होगा।

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने होतम सिंह के खिलाफ थाना सदर में मुकदमा दर्ज कराया है वही 72 घंटे में मुकदमा एवं सख्त कार्रवाई नहीं होने पर ऐलान किया है कि हिंदू महासभा उग्र आंदोलन करेगी। उन्होंने चुनाव आयोग से भी ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है। वही अपने परिवार व खुद की सुरक्षा की गुहार भी लगाई है उनका कहना है।