कॉस्टयूम को लेकर डॉल्फिन वाटर पार्क में परिवार के साथ हुई मारपीट, मारपीट छेड़छाड़ और लूट की धारा में मुकदमा हुआ दर्ज

आगरा के डॉल्फिन वाटर पार्क का एक मामला सामने आया है, जिसमें गर्मी को देखते हुए लोग वाटर पार्क में पहुंचते हैं, लेकिन मथुरा के डींग से एक परिवार आगरा के डॉल्फिन वाटर पार्क में आया था, इस दौरान कॉस्टयूम लेने पर विवाद हो गया, आरोप लगाया गया है की सुरक्षा कर्मी ने डॉल्फिन वाटर पार्क में किराए पर कॉस्ट्यूम लेने के लिए कहा, परिवार का एक सदस्य कॉस्ट्यूम देने चला गया, इसी दौरान विवाद हो गया, आरोप लगाया गया है कि कर्मचारियों ने परिवार की महिलाओं के साथ अभद्रता की है।

परिवार ने तुरंत ही डायल 112 पर कॉल कर दी, पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके का रुख किया, कर्मचारियों पर आरोप लगाया गया है कि 22000 रुपए लूट गए हैं, साथ ही पुलिस के साथ परिवारी जन थाना सिकंदरा पर पहुंच गए और पुलिस के द्वारा छेड़छाड़ और लूट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डॉल्फिन वाटर पार्क के संचालक अशोक अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि कर्मचारियों पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। कुछ लोग बिना कॉस्ट्यूम पहने टावर पर स्लाइड करने के लिए जा रहे थे, रोकने पर विवाद हो गया, इस दौरान कर्मचारियों ने जब उन्हें रोका तो उन्हें यह बात अच्छी नहीं लगी और मारपीट हो गई, वाटर पार्क संचालक का कहना है कि मारपीट में कर्मचारियों के भी चोटें आईं हैं।