एसपी एल आई यू के खिलाफ लोक आयुक्त के यहां की गई शिकायत,

एसपी एल आई यू के खिलाफ लोक आयुक्त के यहां की गई शिकायत, गनर उपलब्ध कराने के एवज में रुपए मांगने का आरोप

आगरा में एसपी एलआईयू के खिलाफ शिकायत का मामला सामने आया है। जिसमें छीपीटोला निवासी व्यापारी ने शिकायत की है कि बीते दिनों से उसके पास धमकी भरे फोन आ रहे थे, और फोन पर जान से मारने की धमकी मिल रही थी, शिकायतकर्ता ने थाना रकाबगंज में इस मामले मैं मुकदमा भी दर्ज कराया था।

इस मामले में सीबीआई, एल आई यू, और इंटरपोल कार्रवाई में जुटे हुए थे। वहीं पुलिस के द्वारा व्यापारी को सुरक्षा व्यवस्था में गनर भी उपलब्ध कराए गए थे। लेकिन कुछ समय बाद गनर हटा लिए गए और उनकी एवज में व्यापारी ने आरोप लगाया है। कि एसपी के द्वारा फोन, पुखराज का नग और ₹100000 की मांग की जाने लगी, व्यापारी का कहना है, कि वह मोबाइल और नग दिलवा भी चुका है।

व्यापारी ने बताया है कि पहले ₹30000 के मोबाइल की मांग की गई, इसके बाद भी गनर नहीं मिला, फिर एक पुखराज नग की मांग की गई, फिर भी गनर उपलब्ध नहीं कराया गया, इसके बाद एसपी एलआईयू ने अपने अकाउंट 50 हजार ट्रांसफर करवाए और 25000 अपने बाबू के नाम पर लिए।

इसी को लेकर व्यापारी ने लोक आयुक्त के एसपी एलआईयू के खिलाफ शिकायत की है। वही जब एसपी एलआईयू से बात की गई, तो उनका कहना है कि उन लगाए गए सारे आरोप निराधार हैं, उनके पास गनर उपलब्ध कराने का अधिकार नहीं है। और उन्हें इस शिकायत की जानकारी भी नहीं है।