आगरा में नर्सिंग की छात्रा के कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला शव,

आगरा का एक मामला सामने आया है, जिसमें एक नर्सिंग की छात्रा का शव उसके कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला है, छात्रा आगरा के एक इंस्टिट्यूट में नर्सिंग का कोर्स कर रही थी, और एक अस्पताल में इंटर्नशिप कर रही थी। छात्र का नाम सेजल है और वह मैनपुरी की रहने वाली है, सेजल बाग फरजाना में नर्सिंग इंस्टीट्यूट से कोर्स कर रही थी, और एक अस्पताल में इंटर्नशिप के लिए जाती थी,

सेजल शास्त्री नगर खंदारी में एक किराए का मकान लेकर रहती थी, उसकी साथी छात्रा कोमल भी उसके साथ रहती थी, जब सेजल की बहन ने ईवा ने सेजल पर फोन किया तो उसका फोन नहीं उठा और बात नहीं हो पाई, सेजल की बहन ईवा ने मकान मालिक को फोन किया और साथी छात्रा कोमल को भी किया लेकिन कोमल ने बताया कि वह शाम को हॉस्पिटल ड्यूटी करने आई थी, और ड्यूटी से वापस चली गई, फिर ईवा ने मकान मालिक को फोन किया, मकान मालिक ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से दरवाजा बंद था।

मकान मालिक ने इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजे को तोड़कर देखा तो छात्रा सेजल का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था, इसकी सूचना परिजनों को भी दी है, वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगा।