रक्षा मंत्री का आगरा में संभावित दौरा हुआ तय, जनसभा को करेंगे संबोधित

रक्षामंत्री का आगरा में संभावित दौरा हुआ तय, जनसभा को करेंगे संबोधित

आगरा में तीसरे चरण में 7 मई को लोकसभा की दोनों सीटों पर चुनाव होगा, इसी को लेकर राजनीतिक पार्टियों जोर-जोर के साथ चुनावी प्रचार में जुट गई हैं। देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आगरा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह फतेहपुर सीकरी से लोकसभा के प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

फतेहपुर सीकरी प्रत्याशी राजकुमार चाहर को क्षेत्रीय जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इसी के लिए बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व लगातार फतेहपुर सीकरी में डेरा डाले हुए हैं। बीते दिनों सूबे के मुखिया योगी आदित्य नाथ ने किरावली में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया था,तो वहीं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कोठी मीना बाजार मैदान में आगरा की दोनों सीटों के प्रत्याशियों के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया था।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 1 मई 2024 को बाह के जरार मंडी ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जानकारी के मुताबिक रक्षा मंत्री विशेष हेलीकाप्टर के द्वारा जिला आंवला से जरार मंडी पहुंचेंगे, फिर उसके बाद खेरिया सिविल एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के द्वारा दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।