चार्ज पर लगी इलेक्ट्रिक स्कूटी में तेज धमाके के साथ लगी आग, घर का सामान जलकर हुआ राख

थाना शाहगंज क्षेत्र के अंतर्गत वेस्ट अर्जुन नगर का एक मामला सामने आया है जिसमें घर में इलेक्ट्रिक स्कूटी को चार्जिंग पर लगाया गया था, इलेक्ट्रिक स्कूटी में चार्जिंग के दौरान तेज धमाका हुआ जिससे आग लग गई, देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई, और सारा सामान जलकर राख हो गया, घर में रह रहे लोगों की जान पर बन आई सभी घर से बाहर की तरफ भागने लगे, पड़ोसियों ने तत्परता दिखाई और सभी को घर से बाहर सुरक्षित निकालने में मदद की, और आग पर काबू पाने के प्रयासों में जुट गए।

सचिन अग्रवाल पुत्र शंभू अग्रवाल वेस्ट अर्जुन नगर ब्लू बेल्स स्कूल के पास अपने आवास में रहते हैं, उन्होंने अपनी स्कूटी को चार्जिंग पर लगाया हुआ था, तभी अचानक से स्कूटी में धमाका हुआ और धमाके के साथ ही आग लग गई, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, इलेक्टिक स्कूटी के साथ साथ घर के अंदर के समान को भी अपनी चपेट में ले लिया। आसपास के लोगों ने तत्परता दिखाई और अपने-अपनी समरसेबल चलाकर पाइपलाइन से आग को बुझाने के प्रयासों में जुट गए।

आग लगने की सूचना फायर विभाग को भी दी गई, फायर विभाग ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला और आसपास के लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, पड़ोसियों की तत्परता से घर में रह रहे लोगों की जान बच सकी, आग लगने से घर के अंदर का सामान जलकर राख हो गया, जिसमें पीड़ित का लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।