कुत्ते का बर्तन साफ ना करना पत्नी को पड़ा भारी, पति ने पत्नी को घर से निकला,

आगरा के परिवार परामर्श केंद्र के दौरान अजीबोगरीब मामले सामने आते हैं, अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें कुत्ते को लेकर पति-पत्नी के मध्य विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि मामला परिवार परामर्श केंद्र तक जा पहुंचा, एक पत्नी के द्वारा कुत्ते का दूध वाला बर्तन साफ ना करना भारी पड़ गया, इसको चलते पति ने पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया।

परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉक्टर अमित कुमार गॉड ने बताया है कि परिवार परामर्श केंद्र के दौरान कई तरह के मामले सामने आते रहे हैं। सामान्यतया पति-पत्नी के मध्य लड़ाई, दारू पीकर गाली गलौज करना, सास बहू के मध्य झगड़े के मामले सामने आते है, लेकिन बीते दिनों से कुछ अजीबोगरीब मामले देखने को मिल रहे हैं। जिसमें एक ताजा मामला आया है, पति ने पत्नी को बस इस बात पर घर से निकाल दिया कि उसने कुत्ते का दूध वाला बर्तन साफ नहीं किया था।

काउंसलर के द्वारा पत्नी की काउंसलिंग की गई तो पत्नी ने बताया है कि पति को कुत्ते पालने का शौक है, और वह कुत्तों से बेहद प्यार करते हैं, या तो उस घर में कुत्ता ही रहेगा या मैं रहूंगी। पत्नी डेढ़ महीने से अपने घर पर है, पति दिल्ली का रहने वाला है, और पत्नी आगरा की रहने वाली है, पत्नी के द्वारा परिवार परामर्श केंद्र में प्रार्थना पत्र दिया गया है।