राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने माह में जनसभा को किया संबोधित

फतेहपुर सीकरी लोकसभा से इंडी गठबंधन के प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार के समर्थन में राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने एक जनसभा को संबोधित किया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आज बाह पहुंचे, जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया है,

इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा वाले 10 साल से देश पर राज कर रहे हैं, और अपने लिए 5 साल और मांग रहे हैं, इसका मतलब यह है कि 15 साल मांगी है, और आपको नौकरी बस 4 साल की दी जा रही है, हमारी सरकार आते ही सबसे पहले अग्नि वीर योजना को खत्म किया जाएगा, उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और समाजवादी का गठबंधन कमाल करके दिखाएगा।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी काम करना, विकास करना तो कुछ चाहती नहीं है, बस लोगों को हिंदू मुस्लिम, मंदिर और मस्जिद में उलझाए रखना चाहती है, उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आते ही मनरेगा मजदूर की दिहाड़ी बढ़ेगी, शिक्षा का अधिकार, किसानों की फसल का कानून बनेगा, व बिचौलिए व कालाबाजारी दूर की जाएगी।

सरकार बनते ही 30 लाख खाली पड़े पदों को भी भरा जाएगा। उन्होंने भाजपा के 400 पार को लेकर भी जवाब दिया है, उन्होंने कहा कि भाजपा वाले 400 क्या वह तो 500 और 600 सीट भी ला सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी इस बार दक्षिण में हाफ और उत्तर में साफ।