पूर्व मंत्री के नाती को नहीं मिली अग्रिम जमानत, पुलिस दे रही दबिश

पूर्व मंत्री के नाती को नहीं मिली अग्रिम जमानत, पुलिस दे रही दबिश,

पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह के नाती पर पिता बेटी पर कार चढ़ाने का आरोप लगाया गया था, इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस इस मामले में लगातार कार्रवाई में जुटी हुई है। और पूर्व मंत्री के नाती को तलाश लेकर प्रयासों में जुटी हुई है।

पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह के द्वारा बीते दिनों एक प्रेस वार्ता की गई थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका नाती बालिग है। और वह उनके साथ नहीं रहता है। वह अपने नाना नानी के साथ रहता है। साथ ही ने कहा कि मैं एक राजनीतिक कार्यकर्ता हूं, राजनीति के हिसाब से मैं सभी के साथ रहता हूं, तो अपने नाती के भी साथ खड़ा हूं।

इसी को लेकर पीड़ित परिवार की लड़की ने भी सीएम योगी को ट्वीट किया था और कहा था के अब नहीं चलेगा बुलडोजर। कोर्ट के द्वारा दिव्यांश चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया है। और आगरा पुलिस ने दिव्यांश चौधरी पर 25000 का इनाम भी घोषित किया है। इसी को लेकर पंजाबी समाज के लोगों ने भी एक बैठक की थी, बैठक में पंजाबी समाज ने आक्रोश व्यक्त किया था,

और चेतावनी दी गई थी कि 3 दिन के अंदर दिव्यांश चौधरी को अगर गिरफ्तार नहीं किया गया तो एक बड़ा आंदोलन करेंगे। पूर्व मंत्री उदयभान सिंह के नाती को अग्रिम जमानत नहीं मिली है। पुलिस लगातार दबिस दे रही है।