युवक के द्वारा पिता, बेटी पर कार चढ़ाने के मामले में पूर्व मंत्री का बयान आया सामने

पौत्र दिव्यांश चौधरी के मामले को लेकर पूर्व मंत्री का आया बयान।

आगरा में बीते दिनों दिव्यांश चौधरी ने पिता और बेटी पर कार चढ़ाने की कोशिश की थी, इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, और पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। पूरे मामले को लेकर पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह का बयान सामने आया है।

पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह ने लोहा मंडी में एक प्रेस वार्ता की है, जिसमें उनका बयान सामने आया है, उन्होंने कहा, कि उनका पौत्र जब से जन्मा है, तब से उनके साथ नहीं रहा है, वह अपने नाना नानी के पास रहा है, और उससे उनका कोई लेना देना नहीं है, उन्होंने कहा कि मैं एक राजनीतिक कार्यकर्ता हूं, और राजनीति के हिसाब से मैं सभी के साथ रहता हूं, तो मैं अपने पौत्र के भी साथ हूं।

साथ ही उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए हैं। पूर्व मंत्री कहा कि पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई की है। वह यही नहीं रुके पूर्व मंत्री ने महाजन परिवार के द्वारा उनके पौत्र का मानसिक शोषण, सामाजिक प्रतिष्ठा का शोषण एवं आर्थिक शोषण किया गया है। पूर्व मंत्री ने बताया कि बीते कई वर्षों से महाजन परिवार की लड़की के उनके पौत्र दिव्यांग चौधरी के साथ संबंध थे, और इसके उनके पास प्रमाण भी हैं।

पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह ने निष्पक्ष जांच के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। और पूर्व मंत्री ने महाजन परिवार के ऊपर भी कई तरह के आरोप लगाए हैं। कहां है कि महाजन परिवार हमारी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाना चाहता है।