अवैध गांजा तस्कर को जीआरपी ने दबोचा, भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ (गांजा) बरामद

पुलिस अधीक्षक रेलवे के निर्देशन में अपराधिक घटनाओं एवं अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, इसी क्रम में लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जीआरपी पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, जीआरपी ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अवैध मादक पदार्थ (गांजे) की तस्करी करने वाले एक अभियुक्त को धर दबोचा है।

जीआरपी के द्वारा आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा की दृष्टि से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था इसी दौरान एक अभियुक्त को आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 के नीचे से गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने इसके कब्जे से 15 किलो 590 ग्राम में अवैध मादक पदार्थ (गांजा) बरामद किया है। जिसकी बाजार में अनुमानित कीमत 2 लाख 35 हजार रुपए बताई गई है।

पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त ने बताया है कि वह अवैध गांजा ट्रेन से उड़ीसा से लेकर आया है। और बताया कि उड़ीसा में गांजा सस्ता मिल जाता है, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इसे हम काफी महंगा बेच देते हैं, जिससे हमें मोटा मुनाफा होता है, तथा इस गांजे की खेप को सप्लाई करने के लिए मैं शामली उत्तर प्रदेश लेकर जा रहा था। इस दौरान पुलिस ने मुझे पकड़ लिया।