चौथ नहीं देने पर हिस्ट्रीशीटर ने दुकानदार को मारी गोली।

थाना ताजगंज क्षेत्र के अंतर्गत नगला मेवाती मैं एक हिस्ट्रीशीटर युवक ने दुकानदार युवक को गोली मार दी, हिस्ट्रीशीटर युवक के द्वारा दो फायर किए गए जिनमें से एक गोली युवक के पैर में लगी है। इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्कूटी पर सवार होकर दो लोग आए थे जिनमें से एक ने उतरकर गोली मार दी दुकान पर बैठे युवक ने अपने बचाव में दुकान पर रखी डमी से बचने का प्रयास भी किया, और हमलावर युवक को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन हमलावर युवक ने दूसरा फायर कर दिया और गोली युवक के पैर में लगी है।

इस दौरान आसपास की दुकानदार भी एकत्रित हो गए और हमलावर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन पिस्टल लहराते हुए हमलावर युवक स्कूटी पर फरार हो गए। घायल युवक को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला एक महीने पहले शुरू हुआ था जिसमें एक महीने पहले इन दोनों में विवाद हो गया था,

परिजन के द्वारा आरोप लगाया गया है कि हिस्ट्रीशीटर चौथ नहीं देने को खुन्नस मान गया था, इसी को लेकर उसने एक महीने बाद खुन्नस निकाली है, और गोली मार दी, घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसीपी सदर पीयूष कांत तिवारी ने बताया है कि शाहरुख थाना ताजगंज का हिस्ट्री सीटर है और उसका दुकानदार से एक महीने पहले विवाद हुआ था, शाहरुख ने एक महीने पहले गोली मारने की धमकी दी गई थी, इसी के चलते गोली मारी है, पुलिस के द्वारा मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई शुरू कर दी गई है।