2013 में कोठी मीना बाजार में मोदी के द्वारा किए गए वादों को लेकर अधिवक्ताओं ने की गोपनीय बैठक।

2013 में कोठी मीना बाजार में मोदी के द्वारा किए गए वादों को लेकर अधिवक्ताओं ने की गोपनीय बैठक।

आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगरा आ रहे हैं। और कोठी मीना बाजार मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी को लेकर आगरा के अधिवक्ताओं ने एक बैठक की है। इस बैठक में अधिवक्ता समाज की दशकों की हाई कोर्ट खंडपीठ की आगरा में लाई जाने की मांग एक बार पुनः जोर पकड़ने लगी है।

इसी को लेकर माननीय प्रधानमंत्री के आगमन से पहले जनमंच की पूर्व घोषित गोपनीय बैठक हुई है। बैठक में सभी वक्ताओं ने ध्वनिमत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि 2013 में आगरा की घोषणा किए हुए वादों को प्रधानमंत्री महोदय याद करें।

प्रधानमंत्री ने 2013 में इसी कोठी मीना बाजार मैदान से घोषणा की थी कि आगरा का समुचित विकास किया जाएगा उन्होंने वायदा किया था कि आगरा में हाई कोर्ट खंडपीठ की स्थापना होगी, आगरा में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनेगा और आगरा में बैराज होना चाहिए, आगरा में इंटरनेशनल स्टेडियम भी होगा लेकिन अभी तक प्रधानमंत्री के दो कार्यकाल पूर्ण होने के बाद भी आगरा की जनता को कुछ भी हाथ नहीं लगा है।

इससे आगरा की जनता में भारी रोष व्याप्त है। बैठक में अधिवक्ताओं ने तय किया है कि कल सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने का समय मिलने का इंतजार करेंगे तथा समय न मिलने पर अधिवक्ता गोरिल्ला नीति अपनाते हुए प्रधानमंत्री से सभा में पहुंचकर वांट हाईकोर्ट के नारे लगाकर अपनी मांग को प्रधानमंत्री मोदी के समक्ष रखेंगे।

और टोली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में पहुंचने और मूलभूत समस्याओं को लेकर पंडाल में मत से अपनी आवाज को बुलंद करेंगे यदि प्रशासन द्वारा बल प्रयोग करके रोका जाता है। तो टकराव की स्थिति उत्पन्न होगी तथा जो जहां तक रोका जाता है वह वहीं पर धरना प्रदर्शन करेंगे। जो टुकड़ियों सभा स्थल पर पहुंच जाएंगे वह सभा स्थल पर पहुंचकर प्रदर्शन करेगी।

बैठक की अध्यक्षता जनमंच अध्यक्ष चौधरी अजब सिंह ने की तथा संचालन पवन कुमार गुप्ता ने किया कार्यक्रम में मुख्य रूप से ह्रदेश कुमार यादव, दिलीप फौजदार, अजय दीक्षित, उमेश दीक्षित, अखिलेश यादव, आगरा एडवोकेट एसोसिएशन के महासचिव फूल सिंह चौहान, सतीश कुमार शाक्य, प्रशांत सिंह, विक्रम सिंह राणा, सुनील कुमार बंसल, अमर सिंह कमल, उदय सिंह, शिव कुमार सैनी, आदि उपस्थित रहे।