आईपीएल का सट्टा बना युवक की मौत का कारण।

आईपीएल का सट्टा बना युवक की मौत का कारण।

भारत में T20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन किया जा रहा है जिसमें देशी और विदेशी खिलाड़ियों को नीलामी के दौरान करोड़ों रुपए की कीमत मिली है। वहीं भारत में क्रिकेट को एक अलग दर्जा दिया जाता है। लेकिन क्रिकेट से ज्यादा लोगों में सट्टा लगाने का जुनून बढ़ गया है। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है।

थाना बसई अरेला के गांव स्याहीपुरा में एक व्यक्ति आईपीएल के मैचों पर सट्टा लगाने का शौकीन था, लगातार वह आईपीएल के मैचों पर सट्टा लगाता था, सट्टे कारण युवक साहूकारों का कर्जा हो गया, और वह कर्ज में डूब गया। युवक के पास साहूकारों को वापस देने के लिए पैसे तो नहीं थे, लेकिन खुद के लिए उसने फांसी के फंदे को चुन लिया, और फांसी लगा ली वहीं परिजनों ने भी जब युवक को फंदे पर लटका हुआ देखा तो गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं परिजनों के मुताबिक कर्ज वापसी के लिए साहूकार युवक पर लगातार दबाव बना रहे थे, युवक ने परेशान होकर यह बड़ा कदम उठाया है, वही मृतक युवक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसमें चार साहूकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है, इस घटना से युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

क्रिकेट खेलने तक तो ठीक है। लेकिन आईपीएल में सट्टा लगाना घर की बर्बादी का कारण बन रहा है। पूर्व में भी कई युवकों ने आत्महत्या के प्रयास किए हैं। यह पूरा मामला थाना बसई अरेला क्षेत्र के गांव स्याहीपुरा का है