आगरा में मेयर के भतीजे ने सिटी बस के कंडक्टर और ड्राइवर से की मारपीट, गंभीर धारा में मुकदमा हुआ दर्ज।

आगरा में मेयर के भतीजे ने सिटी बस के कंडक्टर और ड्राइवर से की मारपीट, गंभीर धारा में मुकदमा हुआ दर्ज।

आगरा में मेयर हेमलता दिवाकर के भतीजे पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। दरअसल मेयर का भतीजा अपने तीन दोस्तों के साथ सिटी बस जा रहा था। बस रुकी और वह उतरने लगा तब उसका हाथ गेट में आ गया और उसके खून निकल आया। इसी बात को लेकर कंडक्टर से बहस हो गई और आरोप लगाया गया है कि मेयर के भतीजे ने कंडक्टर के साथ मारपीट की है। और बस में भी तोड़फोड़ की है। बस के शीशे तोड़े हैं।

साथ ही घटना पर पुलिस कर्मी भी वहां आ गए। और मेयर का भतीजा आकाश पुलिसकर्मी से भी भिड़ गया। आरोप लगाया गया है कि पुलिस कर्मी की वर्दी फाड़ी है। वहीं पुलिस के द्वारा आकाश और उसके दोस्तों को पकड़कर थाने पर लाया गया है। अब पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है जैसे पुलिस से मारपीट, तोड़फोड़, जान से मारने की धमकी, सरकारी काम में वादा, गाली गलौज आदि।

पुलिस का कहना है कि सिटी बस में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस कर्मियों से अभद्रता की गई है। इस पूरे मामले को लेकर मेयर हेमलता दिवाकर का कहना है की पुलिस कर्मी के द्वारा मेयर को अपशब्द कहे गए हैं, और वह उनके भतीजे को बर्दाश्त नहीं हुए हैं, तैश में आकर उसने उल्टा सीधा बोल दिया होगा, इसको लेकर पुलिस कर्मियों ने उनके भतीजे को जानवरों की तरह पीटा है।