अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री पहुंचे आगरा कांग्रेस पर बोला हमला।

अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश अंसारी आज आगरा पहुंचे आगरा पहुंचकर उन्होंने वृत क्षेत्र कार्यालय पर प्रेस वार्ता की। और प्रेस वार्ता के दौरान सीधा हमला कांग्रेस पार्टी पर बोला है, उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी मुसलमान को अपना बद्दुआ मजदूर समझती है, और वह गलतफहमी पाले हुए हैं।

साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को फिर से 400 पर के संकल्प के साथ तीसरी बार मोदी की प्रधानमंत्री बनने की बात कही है। उनका कहना है कि केंद्र और प्रदेश की हर जन कल्याणकारी योजना में 35 फीसदी से ज्यादा लाभ अल्पसंख्यक समुदाय विशेष कर मुसलमान को बिना भेदभाव के मिल रहा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि मुसलमान का जिस तरफ मन करेगा उसे तरफ जाएंगे, उस तरफ वोटिंग करेंगे, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सकारात्मक नीतियों से मुसलमान प्रभावित है, और जाहिर तौर पर मुसलमान इस बार बीजेपी को वोट करने का मूड बन चुका है। वहीं उन्होंने कहा कि यही बात कांग्रेस पार्टी के लिए चिंता का विषय बनी हुई है, क्योंकि कांग्रेस इस बार मुसलमानों का राजनीतिक लाभ नहीं ले पा रही है।

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में हर एक मुसलमान सुरक्षित महसूस कर रहा है, और मुसलमान को क्या चाहिए रोजगार नए अवसर, शिक्षा की गुणवत्ता और सुरक्षित माहौल यह सब मुसलमान को मिल रहा है।दानिस अंसारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुसलमान को सामाजिक आर्थिक और राजनीतिक रूप से सशक्त करने के लक्ष्य के साथ हमेशा काम किया है। आर्थिक रूप से उनको मजबूत करने के लिए तमाम योजना चलाई जा रही है। वहीं सामाजिक रूप से मजबूत करने के लिए उनकी राजनीतिक हिस्सेदारी को मजबूत करने का काम किया है।