नेशनल चैंबर ने मतदाता जागरूकता अभियान का किया पोस्टर विमोचन

नेशनल चैंबर ने मतदाता जागरूकता अभियान का किया पोस्टर विमोचन,

पालीवाल पार्क यूनिवर्सिटी गेट के सामने चेंबर अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में मतदाता जागरूकता अभियान का शुभारंभ किया गया। इस अवसर चेंबर अध्यक्ष ने कहा की दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में चुनाव हो रहा है और आगरा की दोनों लोकसभा सीटों पर 7 मई को चुनाव होगा। इसी को लेकर नेशनल चैंबर ने पालीवाल पार्क में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया है। साथ ही नेशनल चैंबर ने अपील की है के दिन के सभी कार्यों में सबसे पहले मतदान की प्राथमिकता समझें।

इसके साथ इस पूर्व अध्यक्ष मनीष अग्रवाल ने शहर के प्रतिष्ठित मिष्ठान विक्रेताओं से आवाहन किया है कि मतदाता को मतदाता को उंगली पर मतदान का निशान देखकर मिठाई खरीदने पर छूट प्रदान की जाए। शिविर के मौके पर उपस्थित प्रतिष्ठित मिष्ठान विक्रेता राजकुमार भगत एवं शिशिर भगत ने चैंबर के आह्वान पर शीघ्र घोषणा की l, मतदाता को उनकी उंगली पर निशान देखकर अंजना सिनेमा एवं एमजी रोड पर स्थित भगत हलवाई मिष्ठान प्रतिष्ठानों से मिठाई खरीद पर 8 व 9 मई को 10 परसेंट की छूट दी जाएगी, वहीं चेंबर के सभी पदाधिकारी ने इस घोषणा का स्वागत किया है। साथी चेंबर के अध्यक्ष ने कहा कि चैंबर द्वारा मतदाताओं में जागरूकता उत्पन्न करने के लिए शीघ्र अगला मतदाता जागरूकता शिविर कमला नगर में श्री राम चौक पर लगाया जाएगा।

मतदाता जागरूकता अभियान के पोस्टर विमोचन के अवसर पर अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष मनोज गुप्ता उपाध्यक्ष, अम्मा प्रसाद गर्ग कोषाध्यक्ष, नितेश अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष मनीष अग्रवाल, श्री किशन गोयल तथा सदस्यों में के सी जैन, राजेश गुप्ता, सुधीर गुप्ता, रंजीत शर्मा, कुलदीप सिंह कोहली, राजकुमार भगत, शिशिर भगत, सतीश अग्रवाल, अतुल कुमार गर्ग, राजेंद्र खंडेलवाल, अर्पित गोयल, विजय बंसल, अशोक गुप्ता, आदि उपस्थित रहे।