कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पहुंचे आगरा,बीजेपी सरकार पर साधा निशान

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पहुंचे आगरा,बीजेपी सरकार पर साधा निशान

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों जोर शोर के साथ चुनावी प्रचार में जुट गई है। इसी को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे आगरा पहुंचे और पदाधिकारी के साथ एक बैठक की। गठबंधन के वरिष्ठ नेता गण बैठक में मौजूद रहे, इस दौरान राष्ट्रीय महासचिव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सरकार विपक्षी नेताओं पर सरकारी मशीनरी से दबाव बनाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने भाजपा किए वादों में जैसे युवाओं को रोजगार किसानों की दोगुनी आय सहित कई गारंटियों को जुमला बताया है, साथ ही उन्होंने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं पर भी जमकर हमला बोला है, उन्होंने कहा है कि पार्टी को छोड़ने वाले नेताओं पर भाजपा के द्वारा ईडी और अन्य जांच एजेंसियों का दबाव बनाया गया है।

पांडे यही नहीं रुके उन्होंने कहा भाजपा सरकार में देश में आपातकाल की स्थिति चल रही है। इंडी गठबंधन इस बार 300 से ज्यादा सीट जीतकर केंद्र में सरकार बनाने जा रहा है। 10000 किलोमीटर भारत जोड़ो यात्रा करने के बाद राहुल गांधी और गठबंधन लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

कांग्रेस पार्टी के द्वारा जनता को आर्थिक मदद न्याय और किसानों को एसपी देने का वादा किया है 30 लाख खाली पदों को भरने का भी कांग्रेस के द्वारा वादा किया गया है। इस दौरान राहुल गांधी की भी तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कहा है कि उन्हें प्रधानमंत्री नहीं बनना है।