राष्ट्रीय स्तर की नाबालिग महिला पहलवान ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मुक़दमा दर्ज

आगरा में राष्ट्रीय स्तर की नाबालिग महिला पहलवान के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। दरअसल भारत केसरी पहलवाल हरिकेश आगरा के अकबरपुर बगदा में कुस्ती प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए अपनी पहलवान टीम के साथ गए गए हुए थे। उनके साथ मथुरा की राष्ट्रीय स्तर नाबालिग महिला पहलवान भी गयी थी।इसी दौरान नाबालिग पहलवान के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

जिसमें नाबालिग पहलवान ने हाथरस के रामेश्वर पहलवान व उनके साथियों पर अभद्रता व छेड़छाड़ आरोप लगाया है। दरअसल भारत केसरी हरिकेश पहलवान और रामेश्वर पहलवान का पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। दोनों पहलवान पूर्व में एक अखाड़े में पहलवान रहे है। लेकिन अब दोनों पहलवानों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है।

यह है पूरा मामला

अकबरपुर बगदा गांव में भारत केसरी हरकेश पहलवान के साथ मथुरा की राष्ट्रीय स्तर की नाबालिक पहलवान आई थी। नाबालिक पहलवान ने आरोप लगाया है कि रामेश्वर पहलवान व उनके साथियों के द्वारा उनकी गाड़ी का पीछा किया गया, उनको गाड़ी से खींचा गया छेड़छाड़, अभद्रता व मारपीट की गई।

साथ ही उन्होंने बताया कि जब हरकेश पहलवान ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो रामेश्वर पहलवान ने अपने साथियों के साथ उन पर भी लाठी डंडों से हमला बोल दिया, अब नाबालिक पहलवान के तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसमें रामेश्वर सहित चार नामजद व चार अज्ञात के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, गाली गलौज और बलवे का मुकदमा दर्ज किया गया है।