25 अप्रैल को पीएम मोदी का आगरा का दौरा, तैयारियों में जुटा पुलिस प्रशासन।

25 अप्रैल को आगरा आएंगे पीएम मोदी, कोठी मीना बाजार मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है। आगरा में तीसरे चरण में 7 मई को लोकसभा की आगरा और फतेहपुर सीकरी सीट पर चुनाव होना है। इसके लिए क्षेत्रीय नेताओं से लेकर शीर्ष नेतृत्व तक चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुट गया है।

25 अप्रैल 2024 को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगरा आएंगे और कोठी मीना बाजार मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस एवं प्रशासन हाई अलर्ट मोड पर है। और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सभा के दौरान जगह-जगह पार्किंग बनाईं जायेंगी, सभा के दौरान आए हुए वाहनों को पार्किंग में खड़ा कराया जाएगा,

लोगों को घर से निकलने में असुविधा का भी सामना करना पड़ सकता है। किसी भी वाहन को आगे नहीं निकलने दिया जाएगा, स्कूल वाहन और एंबुलेंस को ही रास्ता दिया जाएगा।

पुलिस आयुक्त जे रविंद्र गौड़ ने बताया है कि प्रधानमंत्री के इलेक्शन सभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है। और कल की ड्यूटीज के बारे में पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों को ब्रीफ किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खेरिया एयरपोर्ट से कोठी मीना बाजार मैदान तक बाय रोड आएंगे उसके लिए मार्ग व्यवस्था भी कर ली गई है। सुरक्षा की दृष्टि से जनसभा स्थल में तीन प्रकार की ड्यूटी सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स किए गए हैं।

जिसमें एटीएस के कमांडोज, एसपीजी की अलग सुरक्षा व्यवस्था है। और आगरा के जनता को कम से कम असुविधा हो इसके लिए लोगों को वैकल्पिक रूप से मार्ग व्यवस्था का भी पूरा इंतजाम किया है। शहर में जगह-जगह ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है। अन्य जिलों से भी ट्रैफिक पुलिस के लिए फोर्स मिल चुका है। वही कार्यक्रम के दौरान पीएसी के जवानों को भी सुरक्षा में लगाया जाएगा।

ब्रज क्षेत्र मंत्री युवा मोर्चा गौरव राजावत ने बताया है देश के यशस्वी प्रधानमंत्री 140 करोड़ जनता के प्रधान सेवक हैं। जब उन्होंने 2014 में शपथ ली थी तो लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर को प्रणाम करके भारत का नेतृत्व किया था, तो भारत को विश्व गुरु बनाने की अग्रणी श्रेणी में रखा। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत मोदी जी के नेतृत्व में सुरक्षित भारत मजबूत भारत की हमने परिकल्पना की थी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सार्थक होने जा रहा है।

साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए परिवार वाद को लेकर भी हमला बोला उन्होंने कहा कि जो लोग परिवार वाद को लेकर चले हैं, चाहे वह जनप्रतिनिधि हो या कोई और हो अगर वह राष्ट्रवाद के बीच में आएगा तो राष्ट्रवादियों की फौज उसे रास्ते से हटाने का काम करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि जब 400 पार की कमल के फूलों की माला नरेंद्र मोदी के गले में पहनाई जाएगी तो दो फूल (राजकुमार चाहर और एसपी सिंह बघेल) उसमे आगरा के भी होंगे।