चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़,

थाना खंदौली पुलिस एसओजी एवं सर्विलांस पश्चिम जोन के द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही की गई है, जिसमें बसों में चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया गया है, यह गिरोह बसों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करता था, अब पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

वादी के द्वारा थाना खंदौली टोल प्लाजा के पास खड़ी बस से वादी के बैग से सोने के आभूषण चोरी होने के संबंध में तहरीर दी गई थी, इस संबंध में थाना खंदौली पुलिस टीम ने कार्रवाई की, एवं चेकिंग के दौरान मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई के करीब 5 से 6 महीने पूर्व यमुना एक्सप्रेस वे कैंटीन जनसुविधा नोएडा साइड पर खड़ी बस से जो चोरी हुई थी, उस चोरी से संबंधित अभियुक्त अपने साथियों के साथ नोएडा की तरफ यमुना एक्सप्रेसवे कैंटीन के पास एक्सप्रेसवे के किनारे गाड़ी के बाहर खड़े हैं।

इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बताए हुए स्थान से चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस ने इनके कब्जे से दो मोबाइल फोन, 25700 की नगदी एक का बरामद की है।

इन अभियुक्तों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो इन्होंने बताया कि करीब 5 से 6 माह पूर्व यमुना एक्सप्रेसवे कैंटीन जन सुविधा नोएडा साइड पर खड़ी बस से बैग से आभूषण का पर्स चोरी किया था, चोरी किए हुए आभूषणों को बेचकर मिले रूपयों को आपस में बांट लिया सारे रुपए हमने अपने शौक, मौज मस्ती में खर्च कर दिए, हमारे पास पैसे खर्च होने लगे तो हम सब मिलकर चोरी के उद्देश्य से कैंटीन के पास खड़े थे, इसी दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया अभियक्तों के द्वारा बताया गया है कि उन्होंने यूपी, मध्य प्रदेश एवं राजस्थान में ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया है। गिरफ्तार हुए चारों अभियुक्त मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं।