रोमसन्स चैरिटेबल सोसायटी के द्वारा रामबाग चौराहे पर लगाया गया आरओ प्लांट,

आगरा के व्यस्ततम चौराहा में से एक रामबाग चौराहे पर दिन में हजारों की संख्या में लोग आवागमन करते हैं, और चौराहे के आसपास हर समय लोगों की मौजूदगी बनी रहती है, इन दिनों आगरा में भीषण गर्मी से लोगों का हाल बेहाल है, और शीतल जल के अभाव को देखते हुए रोमसन्स चैरिटेबल सोसायटी ने कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के अंतर्गत नेक पहल करते हुए लोकहित में चौराहे के निकट श्री हनुमान मंदिर पर स्वच्छ एवं शीतल जल की नियमित और अबाध्य आपूर्ति के लिए आरओ वॉटर प्लांट लगवाया है, एवं नवीनीकृत प्याऊ का भी शुभारंभ किया है।

भीषण गर्मी में राहगीरों को शुद्ध शीतल पेयजल से राहत मिली है, तो उन्होंने रोमसन्स ग्रुप की इस नेक पहल की सराहना की है। इस अवसर पर रोमांस ग्रुप के चेयरमैन विजय कुमार खन्ना, मैनेजिंग डायरेक्टर किशोर नारायण खन्ना, ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर ललित नारायण खन्ना, और डायरेक्टर विकास खन्ना प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

चेयरमैन विजय कुमार खन्ना ने बताया है कि हमारी कंपनी में चैरिटेबल सोसायटी कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत समय-समय पर जगह-जगह जाकर लोक हित के कार्य आवश्यकतानुसार करवाती रहती है, इन कार्यों से हमें आत्मिक संतोष प्राप्त होता है।

मैनेजिंग डायरेक्टर किशोर नारायण खन्ना ने बताया है कि रामबाग शहर का मुख्य चौराहा होने के कारण यहां से आम जनता का आवागमन होता है, लेकिन यहां शीतल जल की कोई व्यवस्था नहीं थी, इसे देखते हुए हमारी समिति की तरफ से यह नेक पहल की गई है, ताकि भीषण गर्मी से लोगों को राहत मिल सके।