स्कूली छात्र को ट्रैक्टर ट्राली ने रौंदा, हुई दर्दनाक मौत,

थाना सदर बाजार क्षेत्र के अंतर्गत ग्वालियर हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें साइकिल से स्कूल जा रहे छात्र को बालू से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी जिसमें छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल छात्र को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया, मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया, और लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

बताया गया है की छात्र के पिता सेना में है, और जैसलमेर में तैनात हैं, वहीं मृतक छात्र की मां शिक्षिका है और वह बिहार में कार्यरत है, दरअसल मूल रूप से सादाबाद हाथरस के निवासी शैलेंद्र गौतम सेना में है, इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है, बताया गया है कि छात्र अपनी बुआ के घर रहकर केंद्रीय विद्यालय में कक्षा आठवीं का छात्र था।

घटना की सूचना इलाका पुलिस को दी गई, पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है, थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक ने बताया है, कि ट्रैक्टर ट्राली के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। घटना की जानकारी छात्र के दादा सुनील कुमार गौतम को हुई तो वह भी आगरा आ गए,

मृतक छात्र प्रत्यूष गौतम अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था, इकलौते बेटे की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है, और परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।