*आगरा में भाजपा पर गरजे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव, बोले गारंटी की घंटी बजने वाले अब क्यों नहीं बोल रहे 400 पार*

*आगरा में भाजपा पर गरजे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव, बोले गारंटी की घंटी बजने वाले अब क्यों नहीं बोल रहे 400 पार*

आगरा के जीआईसी मैदान पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने इंडी गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया इस दौरान मंच पर पहुंचने के साथ ही कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा गया। आगरा लोकसभा से इंडी गठबंधन से सपा के प्रत्याशी सुरेश चंद्र कर्दम और फतेहपुर सीकरी से इंडी गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार के समर्थन में यह जनसभा की। अखिलेश यादव बोले कि भाजपा ने 10 साल में आगरा को बर्बाद कर दिया है स्मार्ट सिटी के नाम पर कूड़े कचरे का ढेर बनाया है और यमुना को सुखा दिया,अखिलेश यादव ने मंच से बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और भाजपा की सरकार को झूठा करार दिया,

उन्होंने कहा कि 10 साल में सभी वादे झूठे किए हैं, उन्होंने कहा भाजपा ने किसानों युवाओं और महिलाओं से जो वायदा किया था वह पूरा नहीं किया किसान की आय दोगुनी नहीं हुई युवाओं को रोजगार नहीं मिला अगर हम सत्ता में आए तो अग्नि वीर योजना को बंद करेंगे, भाजपा ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ माफ किया हम सरकार में आए तो किसानों के कर्ज माफ होंगे, अखिलेश यादव ने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी से व्यापार खत्म हो गया है।

अखिलेश यादव यहीं पर नहीं रुके उन्होंने कहा कि जिन नौजवानों को नौकरी देने की बात कही थी आज वह बेरोजगार हैं, भारतीय जनता पार्टी की वजह से नौजवानों का एक तिहाई जीवन बर्बाद हो गया और जितनी भी परीक्षाएं हुई सबके पेपर लीक हो गए, 60 लाख बच्चों का भविष्य अंधकार में डाल दिया है। भाजपा 400 पार का झुनझुना लेकर घूम रही थी अब वह 400 पार नहीं बोल रहे, जो गारंटी की घंटी बजा रहे थे अब उनकी गारंटी कहां है।