5 दिनों से छात्र था लापता, रेलवे ट्रैक के पास गंभीर अवस्था में मिला, इलाज के दौरान हुई मौत

आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र के अंतर्गत नगला तुलसी का रहने वाला दसवीं का छात्र 17 वर्षीय नवीन बीते 5 दिनों से लापता था, नवीन ने इसी वर्ष दसवीं की परीक्षा पास की है, परिजनों के द्वारा छात्र की खोजबीन की गई लेकिन छात्र का कोई पता नहीं चल सका, इसी को लेकर परिजनों के द्वारा थाना एत्मादपुर पर गुमशुदगी दर्ज कराई गई। एत्मादपुर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई थी,

इसी कड़ी में जिला फिरोजाबाद के नगला सिंघी रेलवे ट्रैक के पास गंभीर अवस्था में 17 वर्षीय छात्र नवीन मिला, राहगीरों व ग्रामीणों ने जब गंभीर अवस्था में देखा तो इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को फिरोजाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया, लेकिन गंभीर घायल छात्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, छात्र शिनाख्त के लिए पुलिस के द्वारा सोशल मीडिया का भी सहारा लिया गया एवं पोस्टर भी चस्पा किए गए, इसकी सूचना मृतक छात्र नवीन के परिजनों को हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया, परिजन एवं ग्रामीण एकत्रित होकर सीधा थाना एत्मादपुर पहुंचे जहां पुलिस की कार्यशाली पर सवाल उठाए एवं जमकर हंगामा कांटा, परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस ने तत्परता दिखाई होती, हमारे बच्चे को खोजने का प्रयास किया होता तो आज हमें यह दृश्य नहीं देखना पड़ता।

थाना एत्मादपुर के नगला तुलसी निवासी गंगा राम गांव में ही दुकान करते हैं, जिससे वह अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनका 17 वर्षीय बेटा नवीन 18 मई को लापता हो गया था, उनके द्वारा थाना एत्मादपुर पर गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी, अब अचानक आई मौत की खबर से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है, और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया है कि मामले का खुलासा करने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। अगर छात्र के साथ कोई अनहोनी हुई है तो दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा और दोषी जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे, छात्र की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है। जिससे पता चल पाएगा कि छत्र ने किस किस से बात की थी।