केस वापस न लेने पर किशोर की गोली मारकर हत्या, फैली सनसनी

थाना खेरागढ़ क्षेत्र के अंतर्गत गांव रसूलपुर का एक मामला सामने आया है, जिसमें 15 वर्षीय किशोर सूरज अपने खेत पर गया हुआ था, इसी दौरान हमलावरों ने उसे गोली मार दी जिससे युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से परिवारीजनों में सनसनी फैल गई, और परिजारो का रो-रोकर बुरा हाल है।

पूरा मामला थाना खेड़ागढ़ क्षेत्र के अंतर्गत गांव रसूलपुर का है जिसमें शुक्रवार देर शाम सूरज शौंच के लिए खेत पर गया हुआ था, इसी दौरान हमलावरों ने उसे गोली मार दी। पुलिस के अनुसार बीते वर्ष एक महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना को लेकर गांव के ही दो लोगों को नामजद किया गया था। वहीं पीड़ित परिवार पर केस वापस लेने का दबाब बनाया जा रहा था, जानकारी के अनुसार मृतक सूरज इस मामले में गवाह था।

हत्या की कड़ी को छेड़छाड़ के केस से जोड़कर देखा जा रहा है। घटना की सूचना इलाका पुलिस को दी गई, पुलिस के साथ एसीपी इमरान मौके पर पहुंच गए, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी एवं हमलावरों की तलाश में जुट गई है। हत्याकांड के बाद गांव रसूलपुर में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। इस मामले को लेकर डीसीपी वेस्ट सोनम कुमार से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते किशोर की हत्या की गई है, पुलिस बारीकी से हर पहलू की जांच कर रही है, और हमलावरों की तलाश की जा रही है।