पहली पत्नी को छोड़ पति कर रहा था दूसरी शादी, पत्नी पहुंची थाने, शादी रुकवाने की लगाई गुहार,

आगरा थाना शमशाबाद परिसर में दोपहर को एक विवाहिता पहुंची, विवाहिता के साथ में उसके परिजन भी थे। विवाहिता ने अपने पति पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना था कि पति ने अभी तलाक नहीं लिया इसके बावजूद दूसरी शादी करने पर उतारू है। जबकि मामला लंबे समय से कोर्ट में चल रहा है। महिला ने पुलिस अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है। महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पूरा मामला

विवाहिता सपना के मुताबिक उसकी शादी वर्ष 2018 में थाना ताजगंज के एक गाँव के रहने वाले कुलदीप नाम के युवक से हुई थी, आरोप है कि शादी के कुछ महीने बाद ससुरालीजन उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। जिसका मुकदमा पिछले काफी समय से न्यायालय में चल रहा है।

विवाहिता ने आरोप लगाया है कि मुकदमा न्यायालय में होने के बाद भी उसका पति दूसरी शादी कर रहा है, जबकि अभी उससे तलाक नहीं हुआ है। महिला का कहना है कि उसका पति थाना शमशाबाद क्षेत्र के एक गांव से शादी कर रहा है। शादी को रोकने के लिए विवाहिता थाने में पुलिस के पास अपनी गुहार लेकर पहुंची है।

परिजनों का क्या कहना है

विवाहिता के परिजनों का कहना है कि तब तक मामला कोर्ट में चल रहा है जब तक दूसरी शादी करना गैरकानूनी है। दूसरी शादी रोकने के लिए कोर्ट से स्टे आर्डर भी मिल चुका है। मामले में इंस्पेक्टर शमशाबाद वीरेश पाल गिरी ने जानकारी दी कि महिला की शिकायत मिली है, शिकायत के आधार पर गांव पहुंचकर जांच की गई, महिला का मामला कोर्ट में चल रहा है। फिलहाल शादी को रुकवा दिया गया है। थाने बुलाकर दोनों पक्षों से बातचीत की जा रही है।