आगरा में प्रियंका गांधी का रोड शो और मायावती की जनसभा का प्रस्तावित कार्यक्रम हुआ तय,

आगरा में प्रियंका गांधी का रोड शो और मायावती की जनसभा का प्रस्तावित कार्यक्रम हुआ तय,

आगरा में 7 मई यानी तीसरे चरण में चुनाव होना है, इसी को लेकर राजनीतिक पार्टियों लगातार जीत के दावे कर रही हैं। और हर दिन किसी ने किसी स्टार प्रचारक की आगरा में मौजूदगी बनी रहती है। इसी के चलते कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी आगरा आ रही है और कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में एक रोड शो करेंगी।

इंडी गठबंधन से फतेहपुर सीकरी सीट से कांग्रेस के रामनाथ सिकरवार मैदान में हैं, और रामनाथ सिकरवार के समर्थन में प्रियंका गांधी फतेहाबाद में एक रोड शो करेंगी, जिसका कार्यक्रम जारी हो गया है, प्रियंका गांधी 3 मई को प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार के साथ रोड शो में कांग्रेस के लिए वोट की अपील करेंगी।

तो वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती का भी आगरा में प्रस्तावित भ्रमण तय हो चुका है, 4 मई 2024 को एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी। मायावती अपने विशेष वायुयान से खेरिया हवाई अड्डा पहुंचेंगे, जहां से विशेष हेलीकाप्टर के द्वारा कोठी मीना बाजार पहुंचेंगी, और जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके लिए प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

मायावती आगरा की दोनों लोकसभा सीटों के बीएसपी प्रत्याशियों के समर्थन में इस जनसभा को संबोधित करेंगी।आगरा लोकसभा सुरक्षित सीट से सुरेश कुमार कर्दम को बीएसपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। तो वही फतेहपुर सीकरी से रामनिवास शर्मा मैदान में है।