नाले से अधेड़ व्यक्ति का कंकाल हुआ बरामद, विवाद के चलते पिता पुत्र ने की थी हत्या

थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र का एक सनसनीखेस मामला सामने आया है, जिसमें एक अधेड़ व्यक्ति का कंकाल पुलिस ने नाले से बरामद किया है, अधेड़ का कंकाल मिलने से आसपास के क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल हो गया, और मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई, हर कोई जानने को उत्सुक हो गया कि यह कंकाल किसका है। पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

पिता पुत्र के द्वारा बताया गया है कि 2 अगस्त को अधेड़ व्यक्ति की हत्या की थी, और हत्या करने के बाद शव को एक दिन फैक्ट्री में रखा था, इसके बाद कब्रिस्तान के पास नाले में गाढ़ दिया।

पूरा मामला नागपुर से शुरू हुआ था, नागपुर में मृतक का विवाद पिता पुत्र से हुआ था और पिता पुत्र ने बदला लेने के इरादे से आगरा में आकर व्यक्ति की हत्या कर दी, हत्या कर शव को कब्रिस्तान के पास नाले में गाढ़ दिया। पुलिस के द्वारा आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनकी निशानदेही पर कंकाल को भी बरामद कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार पिता पुत्र जूते का सोल बनाने की फैक्ट्री में काम करते थे, आरोपी पिता, पुत्र और मृतक दोनों ही हाथरस के साकेत कॉलोनी के रहने वाले हैं पुलिस ने भी मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।