सर्राफा की दुकान के चोरों ने चटकाए ताले, लाखों की चोरी को दिया अंजाम

सर्राफा की दुकान के चोरों ने चटकाए ताले, लाखों की चोरी को दिया अंजाम, सोने चाँदी के आभूषण लेकर हुए फ़रार

पुलिस कमिश्नरेट आगरा लॉ एंड ऑर्डर को लेकर बड़े बड़े दावे करती है, लेकिन आगरा में चोरों, और अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद दिखाई दे रहे हैं, और आगरा पुलिस को सीधी चुनौती दे रहे हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि चोरों ने एक सर्राफा की दुकान के ताले चटका कर लाखों रुपए की चोरी को अंजाम दिया है।

दरअसल पूरा मामला थाना ताजगंज के नगला तीन धांधू पुरा रोड का है। जिसमें रामप्रसाद राजेंद्र प्रसाद ज्वैलर्स के नाम से एक ज्वेलरी की दुकान है। देर रात चोरों ने सर्राफा की दुकान के ताले चटका कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है, इस घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप का माहौल हो गया है।

दुकान स्वामी ने बताया है, वह शाम को करीब 7:15 बजे दुकान को बंद करके अपने घर को चले गए थे। जब वह सुबह दूध लेने के लिए जा रहे थे तभी दुकान से किसी का फोन आया फोन पर बताया गया कि उनकी दुकान के ताले टूटे पड़े हैं, आनन फानन में दुकान मालिक दुकान पर पहुंचे और घटना की सूचना इलाका पुलिस को दी गई।

इलाका पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शटर को उठाकर दुकान के अंदर प्रवेश किया तो सामान बिखरा हुआ पड़ा था, और ज्वेलरी का सामान भी दुकान के अंदर से गायब था, दुकान स्वामी ने बताया है कि सोने चांदी के आभूषण सहित नगदी लेकर चोर फरार हो गए हैं। आभूषणों की अनुमानित कीमत ढ़ाई से 3 लाख रूपए के आसपास बताई गई है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है और चोरों की धर पकड़ में जुट गई है। इस घटना के घटित होने चोरों ने सीधी चुनौती आगरा पुलिस को दी गई है