ऑटो में बैठी सवारियों के समान की करता था चोरी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे,

आगरा की थाना सदर बाजार पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। दरअसल थाना सदर बाजार पुलिस टीम थाना क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी, इस दौरान सूचना प्राप्त हुई की महिला सवारी का सामान चोरी करने वाला ऑटो चालक टक्कर रोड पर पीडब्ल्यूडी ऑफिस के पास अपने सफेद रंग के ऑटो में कहीं जाने की फिराक में बैठा हुआ है। इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया,

पुलिस ने इसके कब्जे से एक लेडीज पर्स एवं सफेद व पीली धातु के आभूषण सहित एक मोबाइल फोन व घटना में प्रयुक्त ऑटो बरामद किया है। पूरा मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र का है, जहां एक महिला ऑटो में सवार होकर जा रही थी, इसी दौरान ऑटो चालक के द्वारा उनका सामान चोरी कर लिया गया अब पुलिस ने गस्त के दौरान प्राप्त सूचना पर इसे गिरफ्तार किया है।

पुलिस की पूछताछ में इस अभियुक्त ने बताया है कि उसका ड्राइवर बंटू उर्फ बंटा इस ऑटो को किराए पर चलता है, उस दिन ऑटो को उसके घर पर खड़ा करके चला गया था, जब ऑटो चार्ज पर लगा रहा था तब उसने देखा कि ऑटो के पीछे वाली सीट के पीछे यह बैग रखा हुआ था जिसे खोलकर देखना पर यह सामान व मोबाइल फोन भी रखा हुआ मिला था तब लाखों रुपए का सामान देखकर उसके मन में लालच आ गया और मोबाइल फोन का सिम कार्ड उसने निकाल कर फेंक दिया और सामान को बेचने जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।