मुरारी लाल खत्री गर्ल्स इंटर कॉलेज में हुआ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

मुरारी लाल खत्री गर्ल्स इंटर कॉलेज में हुआ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

आगरा के मुरारी लाल खत्री गर्ल्स इंटर कॉलेज में मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के माध्यम से छात्रों को मतदान करने के लिए जागरूक किया गया। कार्यक्रम में डॉक्टर आईपी सोलंकी जिला विद्यालय निरीक्षक दो के द्वारा बड़े रोचक तरीके से छात्राओं को अपने परिवार एवं आसपास के लोगों को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

इस दौरान उन्होंने छात्राओं से लोकतंत्र एवं मतदान से संबंधित प्रश्न पूछे जिनका छात्राओं ने बड़े ही उत्साह के साथ उत्तर दिया।
इसके बाद स्वीप सदस्य डॉक्टर अजय यादव के द्वारा छात्राओं को संबोधित किया गया और मतदाता जागरूकता व मतदान में सहभागिता में पूरा निष्पक्ष सहयोग करने की शपथ दिलाई गई।

कार्यक्रम में मेहंदी प्रतियोगिता पोस्टर स्लोगन रंगोली प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमें पोस्टर प्रतियोगिता में खुशी जैन ने पहला, भावना ने द्वितीय एवं सानिया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है। वहीं स्लोगन में भावना ने प्रथम, कोमल ने द्वितीय तथा वीणा कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है। मेहंदी प्रतियोगिता में प्रिया धाकड़ प्रथम स्थान पर रहीं। प्रियंका चोटीला द्वितीय स्थान पर तथा नीलम तृतीय स्थान पर रहीं, रंगोली प्रतियोगिता में जानवी प्रथम, प्राची द्वितीय तथा सोनाली तृतीय स्थान पर रहीं, विजयी छात्राओं को इस दौरान प्रमाण पत्र देकर पुरुस्कृत भी किया गया।

कार्यक्रम के दौरान श्रीमती गीता सिंह, डॉक्टर अर्चना, प्रियंका, अंजना कछवाह, रेनू दत्ता, श्वेता निगम, सपना सिंह, केचन यादव, शिल्पी चौरसिया, रेखग यादव, अर्चना शर्मा, विजयलक्ष्मी, निशा पाठक सहित सभी शिक्षिका एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।