पत्नी के गुटखा दबाकर बुलेट चलाने का शौक पड़ा भारी, पति पत्नी की बीच हुआ विवाद

पत्नी के गुटखा दबाकर बुलेट चलाने का शौक पड़ा भारी, पति पत्नी की बीच हुआ विवाद

पुलिस लाइन स्थित प्रशांत मेमोरियल हॉल में परिवार परामर्श केंद्र का आयोजन किया गया, परिवार परामर्श केंद्र के दौरान अजीबो गरीब मामले सामने आते रहे हैं, अब एक ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें पत्नी को गुटखा दबाकर बुलेट चलाना भारी पड़ गया।

दरअसल पूरा मामला आगरा का है। जहां शादी के बाद पत्नी मायके से बुलेट लेकर आई थी, और पत्नी मुंह में गुटखा दाबाकर बुलेट पर घूमने का शौक था। जिस पति की जेब खाली रहने लगी। पति ने जब मना किया तो दोनों में विवाद बढ़ गया, और पत्नी अपने मायके चली गई।

मामला अब परिवार परामर्श केंद्र तक जा पहुंचा, वही पति ने इस शर्त रखी है, कि पत्नी जब तक बुलेट चलाना और गुटखा खाना बंद नहीं करेगी, तब तक वह पत्नी को साथ रखने को राजी नहीं है। वहीं पत्नी ने भी शर्ट को ठुकरा दिया है, वह गुटखा खाना बंद करने पर और बुलेट चलाने पर राजी नहीं हुई है, दोनों के पारिवारी जनों के साथ अगली तारीख पर आने का आदेश दिया है।

परिवार परामर्श केंद्र के दौरान नियत तिथि पर बुलाए गए जोड़ों की संख्या 123 थी, जिनमें से कुल दोनों पक्ष 35 उपस्थित हुए, इस दौरान 10 समझौते कराए ग एवं पांच पर एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।