आगरा में आज पहली बार बसपा के नेशनल कोर्डिनेटर आकाश आनद पहुंचे आगरा ,जनसभा के दौरान विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा

आगरा में आज पहली बार मायावती के भतीजे और बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोर्डिनेटर आकाश आनंद आए. लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर को लेकर आकाश आनंद इस बार बसपा के लिए मायावती के बाद दूसरे बड़े स्टार प्रचारक है आगरा में उन्होंने जनसभा की और भाजपा के साथ सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि ये सब बहरूपिए बनकर वोट मांग रहे हैं, इन्हें पहचान लें. भाजपा ने बच्चों का भविष्य बर्बाद कर दिया है. ये नहीं चाहते हैं कि बच्चे पढ़ें और उन्हें नौकरी मिले. कांग्रेस हाथ हिलाकर जनता को बेवकूफ मना रही है और लाल टोपी वाले अगर आपके बीच में आएं तो इन्हें टोपी पहनाकर वापस भेज देना.

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बहुजन समाज पार्टी ने इस बार आगरा सुरक्षित सीट से पूजा अमरोही और फतेहपुर सीकरी सीट से राम निवास शर्मा को अपना प्रत्याशी बनाया है. आकाश आनंद ने बिजलीघर स्थित चक्कीपाट पर हुई इस सभा में कहा कि बहन मायावती आपके सीधे संपर्क में हैं. उन्हें ध्यान में रखकर हाथी के लिए ही वोट करें.

नेशनल कोर्डिनेटर आकाश आनंद ने कहा कि 10 वर्ष में भाजपा ने क्या किया है हमें धर्म से कोई मतलब नहीं हमारा पहला धर्म शिक्षा रोजगार है. रोजगार चाहिए, भूखे पेट नहीं रह सकते. मगर भाजपा ने नौकरी के बजाय हाथ में कटोरा थमाया. आप उन्हें चुनाव में कटरो थमाएं. भाजपा पर हमला बोलते हुए आकाश आनंद ने कहा कि इन्होंने बच्चों का भविष्य खत्म करने की तैयारी की है. आज तीन में से एक ग्रेजुएट बेरोजगार है. पीएचडी धारक भी चतुर्थ श्रेणी नौकरी कर रहे हैं. नौकरी के नाम पर भटकाया है.

सपा पर हमला बोलते हुए आकाश आनंद ने कहा कि लाल टोपी वाले भी आपके बीच में आएंगे लेकिन इन्हें टोपी पहनाकर वापस भेज दीजिएगा. इस बार इनकी साइकिल का टायर अलग और सीट अलग करेंगे. कांग्रेस अपना हाथ दिखाकर बेवकूफ बना रही है. उनसे पूछो साठ साल में सत्ता में थे, तब कहां थे. इस दौरान आकाश आनंद ने बसपा कार्यकाल की सरकार में हुए विकास कार्यों को गिनाया,