आगरा लोकसभा से भाजपा प्रतियाशी एसपी सिंह बघेल का मुस्लिम समाज ने भव्य स्वागत कर देशी घी के लड्डूओ से तौला

आगरा लोकसभा क्षेत्र एत्मादपुर में आगरा से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल मुस्लिम समाज द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए एत्मादपुर पहुंचे,

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल का मुस्लिम समाज ने भव्य जोरदार स्वागत किया,साथ ही सांसद एसपी सिंह बघेल को उनके बजन के बराबर देसी घी के लड्डुओं से तौला गया इसके बाद उन लड्डुओं को आम जनता ने बांटा गया,
एत्मादपुर नगर के इस नजारे को देखकर उन कट्टर सोच की पार्टियों के नेताओं के करारा तमाचा लगा जो कहते हैं कि मुस्लिम भाजपा के विरोध में है और भाजपा को वोट नहीं करेंगे। भाजपा प्रत्याशी का सिर्फ स्वागत ही नहीं उन्हें मुस्लिम समाज के बड़े नेता मुस्लिम खान ठेकेदार ने कार्यालय में खर्च करने हेतु 51000 सहयोग राशि के रूप में भी भरे मंच पर दिए।

इन स्वागत करने वाले मुस्लिम समाज के बड़े नेताओं में ज्यादातर एत्मादपुर विधानसभा के समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी से ताल्लुक रखने वाले मुस्लिम नेता शामिल थे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी और सांसद एसपी सिंह बघेल ने भरे मंच से ऐलान किया कि मोदी जी की योजनाओं से प्रभावित होकर मुस्लिम समाज इतिहास में पहली बार 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं। और मोदी सरकार की 400 पार नारे में मुस्लिम भी इस बार महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं।

स्वागत करने वालों में सभासद हाजी फरीद खान, सभासद मुफिज खान, पूर्व सभासद राशिद खान, मुस्लिम खान ठेकेदार, खलील कुरैशी आदि मौजूद रहे।