उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक पहुंचे आगरा, जनसभा को किया संबोधित।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रिजेश पाठक आज आगरा पहुंचे, आगरा पहुंचने पर फतेहपुर सीकरी से सांसद राजकुमार चाहर के नामांकन में मौजूद रहे, इसके बाद प्रतापपुरा स्थित रमन्ना मैरिज होम में जनसभा को संबोधित किया, इस दौरान फतेहपुर सीकरी से सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर की भी तारीफ की, और कहा कि फतेहपुर सीकरी के जन-जन तक केंद्र जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाया है।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि इंडी गठबंधन एक सड़ी हुई मिठाई की तरह है, जिस प्रकार सड़ी हुई मिठाई को डब्बे में पैक करके दोबारा से प्रस्तुत किया जाता है। उसी प्रकार यूपीए ने अपना नाम बदलकर इंडी गठबंधन रख लिया है।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली सरकार की सराहना की है। और कहा है केंद्र सरकार ने हर गरीब को पक्का मकान एवं राशन देने का काम किया है।

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि जनता जनार्दन, जाति, धर्म और संप्रदाय से उठकर भाजपा को अपना आशीर्वाद दे रही है। और भाजपा एक प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने जा रही है, मोदी जी की गरीब कल्याणकारी योजनाएं जन-जन तक पहुंची हैं। इंडी गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन का हुक्का पानी बंद होने जा रहा है, क्योंकि इंडी गठबंधन लगातार सनातन धर्म पर हमले कर रहा हैं।

इंडी गठबंधन को भी कांग्रेस के नेतृत्व में देश में 50 से 60 वर्ष लगातार सरकार बनाने का अवसर मिला है। लेकिन इन्होंने कोई काम अब तक करके नहीं दिया है। इसके चलते जनता ने इन्हें सरकार से बाहर का रास्ता दिखाया है।