भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर और गठबंधन के प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार कलेक्ट्रेट पहुंचे नामांकन करने

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रिजेश पाठक आज पहुचेंगे आगरा, प्रताप पुरा स्थित रमन्ना मैरिज होम में भाजपा के पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक।

लोक सभा चुनावों लेकर राजनीतिक पार्टियाँ चुनाव प्रचार में जुट गयी है। इसी को लेकर सूबे के उप उपमुख्यमंत्री ब्रिजेश पाठक आज आगरा आ रहे है, प्रशासन की ओर से सुरक्षा की दृष्टि से व्यवस्थाओं को चाक चौबंद किया गया है,इस दौरान डिप्टी CM फ़तेहपुर सीकरी से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के नामांकन में शामिल होंगे, फ़तेहपुर सीकरी से भाजपा ने एक बार फिर से राजकुमार चाहर पर भरोसा जताया है।

फ़तेहपुर सीकरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर आज ज़िला मुख्यालय में नामांकन करेंगे, नामांकन के दौरान उप मुख्यमंत्री ब्रिजेश पाठक मौजूद रहेंगे, इसी को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है। प्रशासन की ओर उपमुख्यमंत्री की सुरक्षा में आर. आर. एफ . की तैनाती की गयी है।

ज़िला मुख्यालय पर चप्पे चप्पे सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए है। आगरा के भाजपा के बड़े पदाधिकारी भी नामांकन के दौरान जिला मुख्यालय पर मौजूद रहेंगे, नामांकन के बाद डिप्टी सीएम प्रतापपुरा स्थित रमन्ना मैरिज होम में भाजपा पदाधिकारी के साथ एक बैठक करेंगे,इसके बाद वह खेरिया हवाई अड्डे से हेलीकॉप्टर के द्वारा हिंडन के लिए रवाना हो जाएंगे।

आगरा में नामांकन की प्रक्रिया 12 अप्रैल से शुरू हुई थी,और आगामी 19 अप्रैल तक जारी रहेगी। 22 अप्रैल तक पर्चा वापसी की जा सकेगी। फतेहपर सीकरी से बीजेपी के प्रत्याशी सांसद राजकुमार चाहर के सामने बसपा ने पंडित रामस्वरूप शर्मा पर भरोसा जताया है, तो वही इंडी गठबंधन ने रामनाथ सिकरवार को अपना प्रत्याशी बनाया है।गठबंधन के प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार नामांकन करने साइकिल चलाकर कलेक्ट्रेट पहुंचे,