बीजेपी के दोनों लोकसभा सीट से प्रत्याशियों सहित आगरा बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने किया मतदान आगरा में दोनों ही लोकसभा सीटों के लिए मतदान

प्रक्रिया सुबह 7 बजे से ही शुरू हो चुकी है। वहीं सुबह से ही मतदाताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। साथ ही भारतीय जनता पार्टी के दोनों ही लोकसभा सीट से प्रत्याशियों ने मतदान किया है। मतदान करने से पहले प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने अपने आवास पर मंदिर में पूजा की है, और भगवान का आशीर्वाद लिया है, इसके बाद एसपी सिंह बघेल ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है, और सभी से अपील की है कि अपने मताधिकार का अवश्य ही प्रयोग करें।

वही फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने वोट डाला है, राजकुमार चाहर ने जनता के बीच लाइन में लगकर वोट डाला है। साथ ही राजकुमार चाहर ने भी मतदाताओं से वोट डालने की अपील की है।

प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। और चप्पे चप्पे पर जवानों की तैनाती की गई है। इसी क्रम में आगरा के जिलाधिकारी/निर्वाचन अधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी ने अपनी पत्नी के साथ वोट डाला है।

होमगार्ड एवं नागरिक सुरक्षा राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने भी परिवार सहित वोट डाला है,अपने पैतृक गांव आगरा के खंदौली खेड़ा हाजीपुर में वोट डाला है।