बंद कमरे में मिले दो वृद्ध महिलाओं के शव, दुर्गंध आने पर हुई जानकारी, पुलिस जांच में जुटी

थाना शाहगंज क्षेत्र के अंतर्गत अर्जुन नगर का एक मामला सामने आया है। जिसमें एक बंद कमरे में दो वृद्ध महिलाओं के शव मिले हैं। जानकारी के अनुसार यह शव 3 से 4 दिन पुराने हैं, यह दोनों महिलाएं मकान की ऊपरी मंजिल पर रहती थी, और इनके ग्राउंड फ्लोर में एक व्यक्ति रहते थे जो तीन-चार दिन पहले कहीं गए थे, जब वह घर वापस आए तो उन्हें प्रतीत हुआ कि कोई दुर्गंध आ रही है, और वह ऊपर गए उन्होंने पाया कि महिलाओं के कमरे में से दुर्गंध आ रही है, दरवाजा अंदर से बंद था।

तभी घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी गई पुलिस और फील्ड यूनिट में पहुंचकर दरवाजों को तोड़ा तो उसके अंदर दोनों महिलाएं मृत अवस्था में पड़ी हुई थी, और दुर्गंध आ रही थी क्योंकि बताया गया है कि यह शव तीन से चार दिन पुराने हैं, पुलिस ने दोनों वृद्ध महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है।

इस दौरान मौके पर डीसीपी सिटी सूरज राय खुद मौजूद रहे और उन्होंने बताया है कि थाना शाहगंज पर एक व्यक्ति के द्वारा सूचना दी गई थी, कि एक कमरे से दुर्गंध आ रही है इस पर पुलिस और फील्ड यूनिट की टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ कर देखा तो उसमें दो वृद्ध महिलाओं के शव पड़े हुए थे, उन्होंने बताया है कि कमरे के गेट बाहर से बंद थे और इनके अलावा कोई भी एंट्री पॉइंट नहीं है प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है और जो भी तथ्य है वह पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद सामने आयेंगे।