बाइक सवार नक़ाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े कोयला व्यापारी से तमंचा के बल पर की लूट,

थाना एत्मादपुर क्षेत्र के अंतर्गत कल्पना होटल के पास कोयला व्यापारी से लूट की घटना का मामला सामने आया है। पुलिस कमिश्नरेट आगरा लगातार जनपद में कानून व्यवस्था के कड़े इंतजाम कर रही है फिर भी बदमाशों व लुटेरों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं। पुलिस घटनाओं का सफल अनावरण भी कर रही है लेकिन बदमाश और लुटेरों के हौसले लगातार बुलंद दिखाई दे रहे हैं।

पूरा मामला थाना एत्मादपुर क्षेत्र के अंतर्गत कल्पना होटल के पास का है जहां टूंडला निवासी कोयला व्यापारी तगादा करने के लिए निकले थे और वह कुबेरपुर से तगादा कर टूंडला के लिए वापस लौट रहे थे, इसी दौरान कल्पना होटल के पास तीन बाइक सवार नकाबपोश लुटेरों ने उनके साथ लूट की घटना को अंजाम दे दिया।

पीड़ित व्यापारी गुंजन जैन ने बताया है कि तीन नकाबपोश बदमाश बाइक से आए और उनकी बाइक को रुकवाया वही पीछे से उतर के एक बदमाश ने उनपर तमंचा रख दिया और जो भी कुछ सामान है उसको निकालने के लिए कहा, इस लूट की घटना में व्यापारी की पल्सर बाइक, मोबाइल फोन, अंगूठी और तगादे के 5600 लेकर बदमाश फरार हो गए हैं।

व्यापारी ने नजदीकी श्री राम ढाबा पर पहुंचकर डायल 112 पर घटना के बारे में सूचना दी पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पीड़ित व्यापारी के पास पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है, व्यापारी ने थाना एत्मादपुर पर तहरीर दी है, पुलिस हाईवे के सीसीटीवी फुटेज चेक करने में जुटी हुई है।