मोबाइल फोन स्नेचिंग की घटनाओं को देते थे अंजाम, अब चढ़े पुलिस के हत्थे

आगरा की थाना हरी पर्वत पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एक बाल अपचारी सहित कुल तीन अभियुक्तों को पकड़ा है। इन तीनों के द्वारा थाना क्षेत्र में मोबाइल फोन स्नैचिंग की घटनाओं को लगातार अंजाम दिया जा रहा था, अब पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया है, थाना हरी पर्वत पुलिस टीम सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था हेतु थाना क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी, इस दौरान सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र में मोबाइल फोन स्नेचिंग की घटनाओं में संलिप्त तीन अभियुक्त लूटे हुए मोबाइल फोन को बेचने की फिराक में गुरुद्वारा के सामने ओवर ब्रिज के नीचे रेलवे लाइन की तरफ खाली जगह में खड़े हुए है।

इस पर पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए बताए गए स्थान से एक बालाचारी सहित कुल 3 अभियुक्तों को पकड़ लिया, इनके कब्जे से चार मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया है कि थाना हरी पर्वत क्षेत्र में दो मोबाइल स्नेचिंग की घटनाओं सफल अनावरण किया है जिसमें एक बाल अपचारी सहित कुल 3 अभियुक्तों को पकड़ा है, इनके कब्जे से कुल 4 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस के द्वारा पकड़े गए अभियुक्तों से बरामद मोबाइल फोन के संबंध में पूछने पर अभियुक्तों ने बताया है कि वह तीनों अच्छे दोस्त हैं, और बरामद मोबाइल फोन को उन्होंने मिलकर लूटा है, उनका बाल बाल अपचारी दोस्त किराए पर ऑटो चलाता है, जिसकी सहायता से वह लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं व राह चलते लोगों और ऑटो की सवारी से मोबाइल फोन लूटने और चोरी करते थे, लूट एवं चोरी किए गए मोबाइल फोन को वह अज्ञात लोगों को सस्ते दामों में बेच देते थे, जिनसे मिले रूपयों से उनके शौक मौज पूरी हो जाती थी।