टीवी के रिमोट को लेकर पति पत्नी में हुआ विवाद मामला पंहुचा परामर्श केंद्र।पति देखना चाहता था आईपीएल पत्नी देखना चाहती थी सीरियल

पति-पत्नी के जो झगड़े पहले घर में निपट जाते थे, वे अब पुलिस तक आ रहे हैं। परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलर उनको निपटा रहे हैं। ताकि परिवार टूटने से बच जाएं।

ऐसा ही एक मामला परामर्श केंद्र में सामने आया,पति आईपीएल मैच देख रहा था। पत्नी को नाटक देखना था। रिमोट को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस के पास आ गया। परिवार परामर्श केंद्र में समझौता कराया गया।

आगरा निवासी युवती की शादी दो साल पहले सादाबाद (हाथरस) निवासी युवक से हुई थी। पति नोएडा में नौकरी करता है। पत्नी ने पुलिस से पत्ति की शिकायत की थी। आरोप
लगाया कि आईपीएल के दौरान पति टीवी से चिपक जाता है। किसी दूसरे को टीवी नहीं देखने देता। वह भी टीवी सीरीयल देखती है। आईपीएल के कारण उसके कई नाटक छूट गए। अपनी मर्जी का चैनल देखने के लिए रिमोट लिया तो पति से विवाद हो गया। पत्नी ने मारपीट का भी आरोप लगाया। काउंसलर डॉ. अमित गौड़ ने बताया दोनों पक्ष केंद्र में बुलाए गए। दोनों की बात सुनी गई। इस शर्त पर समझौता हुआ कि सीरियल के समय पति आईपीएल मैच नहीं देखेगा।