ताजमहल के पास मस्जिद में अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, फैली सनसनी

थाना ताजगंज क्षेत्र के अंतर्गत ताजमहल के पीछे दशहरा घाट मार्ग पर स्थित एक मस्जिद में महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला है, जानकारी के अनुसार करीब 2:45 पर नमाज पढ़ने के लिए लोग मस्जिद पहुंचे हुए थे, इसी दौरान उन्होंने अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव देखा तो उनके होश उड़ गए, क्षेत्र में सनसनी फैल गई और इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी गई।

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके का रुख किया और डीसीपी सिटी सूरज राय सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया, आशंका जताई जा रही है कि युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है, वही हत्यारे ने किसी भारी वस्तु से महिला के चेहरे पर प्रहार किया है। जिससे उसकी पहचान ना हो सके। पुलिस के अनुसार अभी महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है, शिनाख्त के प्रयास जारी हैं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस दौरान डीसीपी सिटी सूरज राय, एसीपी सदर, थाना ताजगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई, और फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वाड की टीम भी उनके साथ मौके पर पहुंच गई। डीसीपी सिटी सूरज राय का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है, वही महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है, जांच में जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे, उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी, घटना के सफल अनावरण के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है।