आगरा में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, आखिरी दिन पार्टियों ने लगाया पूरा जोर, एसपी सिंह बघेल ने अखिलेश और मायावती पर बोला हमला

7 मई को आगरा में दोनों लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा, इसी को लेकर आगरा में चुनाव प्रचार भी आज थम जाएगा ,राजनीतिक पार्टियों ने आखिरी दिन चुनाव प्रचार में पूरी जान झोक दी है। और अलग-अलग जगह पर रोड शो जनसभाएं करने में जोर लगा रहे हैं। और अपनी जीत के दावे कर रही है। भारतीय जनता पार्टी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज आगरा आ रहे हैंz उससे पहले एमजी रोड पर भारतीय जनता पार्टी के दोनों लोकसभा सीटों के प्रत्याशी व कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद है। और कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा बुलडोजर से पुष्प वर्षा की जा रही है, एमएलसी विजय शिवहरे के होटल से बुलडोजर के द्वारा पुष्प वर्षा की गई, एमएलसी विजय शिवहरे का कहना है, उत्तर प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर का मतलब होता है बुलडोजर, इसी वजह से बुलडोजर के द्वारा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व समर्थकों पर पुष्प वर्षा की जा रही है। और उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व समर्थकों की मौजूदगी आपको बता सकती है, कि इस सीट पर हम 5 लाख से अधिक वोटो से जीत दर्ज करने जा रहे हैं।

जब आगरा की लोकसभा सीट से प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल से बात की गई तो उन्होंने कहा आगरा में आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, और आज तक के इतिहास में इतना बड़ा जन सैलाब, उत्साह, उमंग कभी नहीं हुआ, साथी उन्होंने कहा कि मैं आगरा वासियों से अपील करना चाहूंगा कि आपको अपने मन की सरकार चुननी है,तो मतदान करने अवश्य जाएं, अन्यथा जो सरकार आपके मन की नहीं है, वह सत्ता में आ जाएगी,

एसपी सिंह बघेल ने मायावती के द्वारा दिए गए पीएम मोदी के बयान को लेकर भी कहा कि भारत सरकार के द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ बहुजन समाजवादी पार्टी के समर्थक, अनुयाई सबसे ज्यादा ले रहे हैं, चाहे वह राशन की बात हो, आवास की बात हो, शौचालय की बात हो या फिर उज्ज्वला सिलेंडर की बात हो, किसान सम्मन निधि की बात हो, आयुष्मान कार्ड हो, सर्वाधिक लाभ बहुजन समाज पार्टी के अनुयाई ही ले रहे हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जब कह दिया है, सबका साथ सबका विकास तो इसका सबको लेना ही है।

उन्होंने कहा कि यह संविधान में लिखी हुई बात नहीं है, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हृदय से निकली हुई जनकल्याणकारी योजनाएं हैं, उन्होंने कहा कि जो मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के द्वारा महाराणा प्रताप की मूर्ति के साथ अभद्रता की गई है, उसकी में घोर निंदा करता हूं, महाराणा प्रताप महाराणा प्रताप ने उस समय हल्दीघाटी के युद्ध में मुगलों के दांत खट्टे कर दिए थे, मैं समाजवादी पार्टी के द्वारा की गई अभद्रता की घोर निंदा करता हूं।